तेज रफ्तार कार ने किसान को कुचला, मौके पर मौत, चालक फरार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के झज्जर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। कार ने किसान को बुरी तरह कुचल दिया जिसके बाद किसान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला झज्जर के थाना बेरी के अन्तर्ग आने वाले गांव शेरिया का है। मृतक किसान की पहचान 68 वर्षीय रणबीर पुत्र हरीराम के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार किसान रणबीर अपनी बाईक पर सवार होकर खेत में जाने के लिए घर से निकला था। इसी बीच रास्ते में पेट्रोल पम्प से उसने अपनी बाइक में तेल डलवाया और फिर खेत के लिए निकला।

इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्वीफ्ट कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। कार ने बुरी तरह रणबीर को कुचल दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि रणबीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक किसान रणबीर के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज  से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। 

Add your comment

Your email address will not be published.