चाचा की हत्या के आरोप में भतीजे गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला ?

ख़बरें अभी तक || जरा सा लोभ लालच और गुस्सा इंसान से क्या कुछ नहीं करवा देता, ये लालच इंसान के रिश्तों को शर्मसार ही नहीं बल्कि खूनी खेल में भी बदल देता है। इसकी एक बानगी भिवानी के दिनोद गांव में देखने को मिली। यहां एक ही परिवार के लोगों में ट्यूबवेल लगाने को लेकर झगड़ा हुआ। मगर देखते ही देखते ये झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया।

इस झगड़े में चार लोगों ने 48 साल के राजकुमार और उसके भाई सुशील पर हमला कर दिया और उन पर खूब लाठियां बरसाई। जिसके बाद राजकुमार और सुशील को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां राजकुमार को ज्यादा चोट लगने के कारण पीजीआई रोहतक रेफर किया गया, मगर उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। इस मामले में अब सदर थाना पुलिस ने चाचा के हत्यारे दो भतीजों अमित और राहुल को गिरफ्तार किया है।

जबकि आरोपी अमित के पिता करमबीर व मौसी सुमित्रा फरार हैं। जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बीते 1 फरवरी का है। आरोपी अमित और उसके परिजनों ने राजकुमार की हत्या इसलिए कर दी क्योकि उन्हें लगा अगर राजकुमार अपने खेत में ट्यूबवेल लगाएगा तो उनके खेत में लगे ट्यूबवेल का पानी ख़राब हो जाएगा। इसी कारण उनका झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान अमित और उसके परिजनों ने राजकुमार और उसके भाई पर हमला बोल दिया।

जिसमें राजकुमार की जान चली गई। ये हत्याकांड आसपास के गांव में हैरानी का कारण बना। सब लोग हैरान है कि ज़रा सा लोभ व ग़ुस्से के चलते अब ट्यूबवेल वहीं हैं, पर इनको चलाने वाला एक परिवार ख़त्म हो गया और दूसरा परिवार अब जेल की रोटी खाएगा। जांच अधिकारी एसआई सुरेश गोयल ने बताया कि राजकुमार की हत्या के आरोप में उसके दो भतीजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।