बेटे और पत्नी को गोली मारने के बाद फाइनेंसर ने किया सुसाइड, जानें वजह…

ख़बरें अभी तक || पंजाब के अमृतसर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फाइनेंसर ने अपनी पत्नी और अपने बेटे को गोली मारने के बाद सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है।

वहीं अभी इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।  जानकारी के मुताबिक मामला अमृतसर जिले के गुरु तेग बहादुर नगर का है। मकबूलपुरा निवासी विक्रमजीत सिंह फाइनांसर का काम करता था। बताया जा रहा है कि विक्रमजीत कुछ समय से अपने घरेलू झगड़े के कारण परेशान चल रहा था। इसी के चलते बीते सोमवार रात करीब 10 बजे उसने सबसे पहले अपनी पत्नी किरणदीप कौर और फिर अपने 4 साल के बच्चे वरसीरत सिंह को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद विक्रमजीत ने उसी पिस्तौल से खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने से पहले विक्रमजीत सिंह अपने किसी पड़ोसी का पिस्तौल ले आया था। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग विक्रमजीत के घर की ओर भागे और किसी तरह दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे। लेकिन अंदर का नजारा देखकर सब लोगों की आंखें फटी रह गई।

अंदर चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था और वह तीनों तड़प रहे थे। लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। वहीं पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में क्या लिखा है यह अभी तक सामने नहीं आया है।