पड़ोसन ने पिता और बेटी पर डाला खौलता हुआ पानी, वजह कर देगी हैरान

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पानीपत से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। यहां मामूली कहासुनी के चलते एक पड़ोसी ने 5 साल की मासूम बच्ची और उसके पिता पर खौलता पानी फेंक दिया। जिसके बाद बुरी तरह झुलसी बच्ची और पिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बता दें कि ये पूरा मामला बीते सोमवार का है।

यहां पानीपत के गांव सोंधापुर में मामूली कहासुनी और झगड़े के चलते एक व्यक्ति और उसकी बेटी पर पड़ोसी ने गर्म पानी डाल दिया। इस घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति की पत्नी ने बताया कि वह यहां सोंधापुर में खेत में बनी एक झोपड़ी में रहते है। उनकी झोपड़ी के पास दूसरी झोपड़ी में रहने वाले छोटी- छोटी बातों को लेकर लड़ाई झगड़ा करते है और बार- बार उन्हें धमकियां देते है। बीते सोमवार को भी पड़ोसियों से कहासुनी हुई जिसके बाद उन्होंने उन्हें कुछ बुरा होने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि मामूली झगड़े के बाद वह सो गए।

इसी बीच करीब 3 बजे पड़ोसी ने उसके पति और उसकी 5 साल की बेटी के ऊपर खोलता हुआ गर्म पानी फेंक दिया। जिसमें दोनों ही बुरी तरह झुलस गए। इसके बाद बच्ची और पिता को उपचार के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के बाद दंपती पर केस दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि सोंधापुर गांव निवासी शेर सिंह और भगवानदास यहां गांव में पवन के खेत पर काम करते है और दोनों ही वहीं रहते है। भगवानदास और उसका परिवार छोटी- छोटी बातों को लेकर अक्सर झगड़ा करता था। इसी बीच बीते सोमवार को भी मामूली कहासुनी हुई जिसके बाद भगवानदास व उसकी पत्नी ने खौलता हुआ पानी शेर सिंह व उसकी 5 साल की बेटी सोनल के ऊपर फेंक दिया। जिससे शेर सिंह और उसकी बेटी बुरी तरह झुलस गए।