नौकरानी ने मांगे काम के पैसे तो मालकिन ने कर दी पिटाई, जानें पूरा मामला…

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पानीपत में एक मकान मालकिन पर नाबालिग बच्ची के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें मकान मालकिन नाबालिग बच्ची को बेरहमी से पिटती हुई नजर आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लेकिन पूरा मामला जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल ये पूरा मामला पानीपत के मॉडल टाउन का है। जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले एक युवती यहां मॉडल टाउन में एक महिला के घर पर झाड़ू -पोछा का काम करने के लिए आयी थी। लेकिन पूरे डेढ़ साल बीत जाने के बावजूद भी मकान मालकिन ने नाबालिग को उसकी मजदूरी के पैसे नहीं दिए। इसी के चलते नाबालिग युवती ने वहां से काम छोड़ दिया। जिसके बाद मालकिन युवती को लेने के लिए उसके घर पहुंची।

मगर युवती ने उसके साथ जाने और उसके घर पर काम करने से साफ इन्कार कर दिया। इस पर महिला गुस्से से आग बबूला हो गई और उसने युवती के साथ वहीं पर मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला नाबालिग बच्ची को पिटती हुई नजर आ रही थी। वहीं इस मामले में नाबालिग युवती ने कहां कि वह पिछले करीब डेढ़ साल से  महिला के घर पर झाड़ू पोछा का काम कर रही थी।

लेकिन उसे उसकी मजदूरी के पैसे नहीं मिले। युवती ने आरोप लगाते हुए कहां कि मकान मालकिन उसे अपने घर में बंधक बनाकर रखती थी। जब वह अपने मायके पंजाब जाती, तो उसको भी साथ लेकर जाती थी। वहीं युवती के परिजनों के मुताबिक बीते 1 तारीख को मॉडल टाउन थाने में शिकायत दी गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग युवती के साथ सीडब्ल्यूसी का दरवाजा खटखटाया। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी गई है।