1 महीने पहले प्रेमी के साथ भागकर रचाई शादी, अब फंदे से लटका मिला शव

ख़बरें अभी तक || छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बेहद ही हैरान करने वाला मामले सामने आया है। यहां करीब 1 महीने पहले प्रेमी के साथ भागकर शादी रचाने वाली युवती का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। इस घटना के बाद युवती का प्रेमी फरार है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि तिफरा निवासी रेशमा (18) करीब एक महीने पहले अपने प्रेमी रोहित पटेल (22) के साथ भाग गई थी। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली और वह दोनों गांव मोहरा में मटियारी के पास स्थित एक मकान में रहने लगे। कहां जा रहा है कि जिस मकान में रेशमा रह रही थी वह उसके प्रेमी रोहित पटेल का ही था। शुक्रवार देर रात जब परिजन रेशमा को तलाशते हुए उसके मकान के पास पहुंचे तो दरवाजा बंद था और उसपर ताला लगा हुआ था।

इस पर परिजनों ने खुली खिड़की से अंदर झांककर देखा। अंदर का नजारा देख वह सब हैरान हो गए। उन्होनें देखा कि रेशमा का शव फंदे पर लटका हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। रेशमा के चेहरे पर खरोंच के भी निशान मिले हैं। वहीं जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि शुक्रवार देर शाम तक रेशमा का पति रोहित घर में ही था। उसके साथ उसके कुछ दोस्त भी मौजूद थे।

कहां जा रहा है कि रोहित पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। पत्नी से उसका अक्सर झगड़ा होता रहता था। जिसके बाद करीब दो महीने पहले ही उसकी पत्नी उसे छोड़ अपने बच्चों के साथ मायके चली गई और वहीं रहने लगी। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आ पाएगा की यह हत्या है या फिर आत्महत्या ? वहीं पुलिस ने फरार प्रेमी की तलाश भी शुरू कर दी है। मामले की पूरी जांच के बाद ही असल वजह सामने आ पाएगी।