करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत 2 घायल

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के करनाल में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा पेश आया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचाया गया। लेकिन हालात ज्यादा खराब होने के कारण दोनों घायलों को पानीपत रैफर कर दिया गया। 

बताया जा रहा है कि हादसा करनाल के असंध में मर्दान हेड़ी गांव के पास कैथल मार्ग पर हुआ। यहां शुक्रवार देर रात दो कारों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पानीपत पुलिस की गाड़ी एसपी कैथल शशांक सावन (जिनका तबादला पानीपत में हुआ है) को लेने जा रही थी। तभी रात करीब 8 बजे कैथल मार्ग पर एक ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गयी और कार सन्तुलन खोकर दूसरी कार में जा टकराई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पानीपत पुलिस के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पानीपत पुलिस की गाड़ी के चालक वेद प्रकाश ने बताया कि वह कैथल से पानीपत ट्रांसफर हुए पुलिस अधिक्षक शशांक सावन को रिसीव करने कैथल जा रहे थे।

तभी गांव मर्दान हेड़ी के पास यह हादसा हो गया। वहीं दूसरी कार में सवार सफीदों निवासी प्रयाग (20) कैथल निवासी स्वीनदास (32) और जींद के रहने वाले कार्तिक (26) की मौके की मौत हो गई। जबकि पानीपत पुलिस के सुमित और वेदप्रकाश घायल हो गए। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है और मृतकों के घरों में इस बात की सूचना पहुंचने के बाद मातम का माहौल है।