सपना चौधरी ने बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर, कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

ख़बरें अभी तक || हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इसी बीच सपना और उनके बेटे की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। फैंस सपना और उनके बेबी ब्वॉय की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे है। यह फोटो किसी और ने नहीं बल्कि खुद सपना ने ही शेयर की है। सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए सपना ने बेटे के साथ पहली फोटो साझा की। सपना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा “हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है… बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा”  सपना और उनके बेटे की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी प्यार दे रहे है। इस फोटो में सपना चौधरी बेटे को गोद में लेकर प्यार करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने पर्पल स्वेटर पहना हुआ है और सिर पर ब्लैक कैप लगाई हुई है। वहीं उनके बेटे ने व्हाइट और रेड लाइन टी-शर्ट पहनी हुई है। हालांकि, फोटो में सपना चौधरी ने बेबी ब्वॉय का चेहरा नहीं दिखाया है। बता दें कि हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने बीते अक्टूबर के महीने में ही बेटे को जन्म दिया था। सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से शादी की थी।