नाबालिग से गैंगरेप और फिर हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के सिरसा में नाबालिग के साथ गैंगरेप और फिर हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पुछताछ की जा रही है और जांच जारी है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिरसा के एक गांव से नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया था।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि बीते शनिवार को जब उनकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी तो उसी दौरान दो परिचित युवक अंदर आए। दोनों चाय पीने के बहाने कमरे में दाखिल हुए। जिसके बाद उन्होनें नाबालिग युवती को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। वहीं जब नाबालिग युवती के माता-पिता घर पहुंचे तो तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सिरसा सदर थाने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की और परिजनों की शिकायत के आधार पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिक जानकारी देते हुए डी.एस.पी संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया है। मामले की जांच जारी है।