तिलक समारोह में गई 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || उत्तर प्रदेश से एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां  छह साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर दो महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला सीतापुर के सिधौली कोतवाली इलाके का है। मासूम बच्ची यहां अपने परिवार वालों के साथ तिलक समारोह में आई हुई थी। जब परिवार के सभी लोग तिलक समारोह में व्यस्त थे, तो आरोपी ने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया और फिर दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी मासूम बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़ कर वहां से फरार हो गया।

इसी दौरान शौच के लिए गई कुछ महिलाओं ने मासूम बच्ची को बेहोशी की हालत में वहां देखा और तुरंत घर पहुंचाया। मासूम बच्ची की हालत देख परिजनों ने उसे लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां बच्ची का उपचार किया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने दो महिलाओं सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। कहां जा रहा है कि इस घिनौनी वारदात में कई और लोग शामिल हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।