घर के बाहर खेल रही मासूम को इनोवा ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पानीपत में घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की मासूम को इनोवा कार ने कुचल दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद गुस्साएं परिजनों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की और गाड़ी को एक गहरे प्लॉट में फेंक दिया। जिसके कुछ ही देर बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर किया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकालकर कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पानीपत के सनौली रोड स्थित विद्यानंद कॉलोनी का है। परिजनों के मुताबिक मंगलवार शाम उनकी डेढ़ साल की बेटी मानवी खेलते-खेलते घर के बाहर आ गई थी। इसी दौरान घर के बाहर से गुजर रही तेज रफ्तार इनोवा ने मानवी को अपनी चपेट में ले लिया। पहले मानवी का एक पैर ही गाड़ी के पहिए के नीचे आया। जिसे देख आस- पास मौजूद लोगों ने चालक को गाड़ी को रोकने के लिए आवाज लगाना शुरू किया। मगर गाड़ी के शीशे बंद होने के कारण चालक को नहीं सुनाई दिया और वह मासूम बच्ची का सिर कुचलता हुआ आगे निकल गया।

घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद लोगों ने आरोपी चालक की गिरफ्तारी को लेकर खूब हंगामा किया और गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। आरोप है कि ड्राइवर नशे में था। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चांदनीबाग पुलिस ने लोगों को शांत करवाकर इनोवा को कब्जे में ले लिया है। वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए थाना चांदनीबाग एसएचओ ने बताया कि आरोपी ने सरेंडर कर दिया है। केस दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू की गई है और मामले की जांच जारी है।