मुठभेड़ के बाद STF ने 3 कुख्यात बदमाशों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा एसटीएफ की गुरुग्राम और सोनीपत टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के कब्जे से 4 देसी पिस्तौल व भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है। वहीं मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर पर गोली लगने के बाद उन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम व सोनीपत एसटीएफ टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि गांव मोखरा रोहतक निवासी कुख्यात बदमाश सोहित उर्फ़ रेंचो, बिजेंद्र व राहुल किसी वारदात को अंजाम देने के लिए सोनीपत में घूम रहे है। सूचना मिलते ही एसटीएफ की टीम ने तीनों बदमाशों को सेक्टर 7 में घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में सोहित व बिजेंद्र के पैर पर गोली लगी और फिर तीनों को धर दबोचा। वहीं सोहित व बिजेंद्र को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक इन कुख्यात बदमाशों पर हत्या और हत्या प्रयास समेत लूट की एक दर्जन से ज्यादा वारदाते अंजाम देने का आरोप है। इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए डीएसपी विपिन कादयान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हमें सोहित, बिजेंद्र और राहुल सेक्टर 7 की तरफ आने वाले है, तो एसटीएफ गुरुग्राम और सोनीपत ने वहां जाल बिछाया। लेकिन इसी बीच तीनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें हमने भी कार्रवाई की और सोहित, बिजेंद्र को गोली लगी। दोनों को पीजीआई रेफर कर दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।