10वीं मंजिल से कूदकर व्यक्ति ने किया सुसाइड, वजह सामने आई तो सब हुए हैरान !

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के सोनीपत से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। लेकिन जब इस व्यक्ति के आत्महत्या करने की वजह सामने आई तो उसे सुनकर सब हैरान हो गए। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला सोनीपत के कुंडली टीडीआई सिटी का है। यहां रहने वाले विकास सिंगल नाम से शख्स ने 10वीं मंजिल से कूदकर आत्हत्या कर ली। बताया जा रहा है कि विकास की एक बच्ची है। जो मानसिक रूप से बहुत ज्यादा कमजोर है। इसी को लेकर विकास काफी परेशान था और उसने आत्महत्या जैसा खौफनाफ कदम उठा लिया।

हालांकि आत्महत्या के पीछे की असल वजह क्या है यह अभी पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है।  वहीं आसपास के टीडीआई सिटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि मृतक विकास सुबह अपनी फैक्ट्री के लिए निकला था। लेकिन कुछ देर बाद उसने अपने ड्राइवर से कहा कि वह गाड़ी को वापस ले और वह गाड़ी से उतरकर ऊपर चला गया। इसके बाद विकास ने ऊपर 10वीं मंजिल से छलांग लगा ली। वहीं इस मामले में जांच कर रहे अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आत्महत्या के पीछे की असल वजह क्या थी।