त्योहारों के मद्देनजर हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर बढ़ी सुरक्षा, देखें…

ख़बरें अभी तक || त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। इसी के मद्देनजर हरियाणा के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीसीटीवी कैमरों के इलावा सीआईए व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।

रेलवे पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल ने दावा किया कि रेलवे पुलिस हर स्थिति से निपटने के लिए सक्षम है। इसी के चलते यमुनानगर जगाधरी रेलवे स्टेशन पर भी हर आने जाने वाली गाड़ी एवं यात्रियों पर रेलवे पुलिस की कड़ी नजर है। हर आने जाने वाले की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए जहां सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। वहीं मोस्ट वांटेड अपराधियों एवं क्रिमिनल की फोटो भी अधिकारियों को उपलब्ध करवाई हुई है।

वहीं इस पर रेलवे पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर पुलिस संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं। सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान रखा जा रहा है और भीड़भाड़ वाले स्टेशनों पर अतिरिक्त फोर्स लगाई लगाई गई है। मास्क लगाकर अपराधी उसका फायदा ना उठा ले इसको लेकर विशेष नजर रखी जा रही है । उन्होंने बताया कि पुलिस सादी वर्दी एवं ड्रेस में हर आने जाने वाले पर नजर रखती है।

इसके अलावा अगर कोई किसी तरह की धमकी आती है तो उसके लिए क्यू आर टी  एवं आईटी सेल पूरी तरह तैयार है और हर कॉल की साइबर क्राइम टीम गहराई से जांच करती है। हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर पुलिस मुस्तैद है कि कोई त्योहारों के अवसर पर असामाजिक तत्व कोई वारदात ना कर दे। जहां पुराने अपराधियों पर नजर रखी जा रही है। वहीं यात्रियों को भी कोई दिक्कत ना हो इसका भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है।