फरीदाबाद में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या, दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के फरीदाबाद में दिनदहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने फरीदाबाद, पलवल और मेवात में ऑपरेशन चलाया था, जिसके बाद मामले के मुख्य आरोपी तौशीफ को वारदात के कुछ ही घंटों बाद नूंह से गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा आरोपी रेहान है। रेहान को भी पुलिस ने नूंह से ही गिरफ्तार किया है। आरोपी रेहान गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं। लेकिन पिछले काफी समय से वह यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। मृतक युवती निकिता तोमर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। सोमवार को निकिता बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब वह एग्जाम देकर बाहर निकली तो i20 कार में सवार आरोपी युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की। लेकिन जब युवती ने गाड़ी में बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और वहां से फरार हो गए।

वहीं युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक युवती के परिजनों का कहना है कि रोजका मेव निवासी तौशीफ नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इन्कार कर दिया। वहीं पुलिस की माने तो आरोपी युवक एकतरफा प्यार में पागल था और इसी पागलपन में आकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया है।  बता दें कि बीते सोमवार को फरीदाबाद के सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया। हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। वायरल वीडियो के अनुसार, दो लड़के छात्रा को जबरन कार में खींचने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी। घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।