कमरे पर फंदे से लटकी मिली महिला, हेड कांस्टेबल पति पर लगा हत्या का आरोप

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस लाइन की सोसाइटी में रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल पर उसके ससुराल वालो ने दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक जींद की रहने वाली पूनम की शादी 18 अगस्त 2019 को प्रदीप के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि दहेज और गाड़ी की मांग को लेकर लगातार उनकी बेटी के साथ उसके ससुराल में मारपीट की जाती थी। कई बार इसको लेकर पंचायत भी हुई पर ससुराल वालों पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक उनके पास 21 तारीख को फोन आया कि पूनम ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद वे तुरंत फरीदाबाद के लिए निकल गए। उन्होंने कहा था कि जब तक वो फरीदाबाद न पहुंचे तब तक उनकी बेटी के शरीर को न उतारा जाए पर पुलिस ने ऐसा नहीं किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सबूत मिटा दिए। मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक प्रदीप फरीदाबाद पुलिस में हेड कांस्टेबल है और फिलहाल फरीदाबाद कोर्ट में एक जज के गनमैन की ड्यूटी पर तैनात है। वही पुलिस अधिकारी इस तरह के आरोप से इनकार कर रहे है। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।