जमीनी विवाद में युवक की हत्या, 10 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

ख़बरें अभी तक || हरियाणा में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है। ताजा मामला पलवल से सामने आया है। यहां जमीन व झगड़े की रंजिश के चलते एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दस नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी विरेंद्र ने बताया कि गांव छज्जूनगर निवासी लखवीर उर्फ लखो ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका बेटा प्रदीप बीते 20 अक्टूबर को बाइक पर अपनी बहन सविता को उसके ससुराल छोड़ने के लिए गांव जैरासी गया हुआ था। 21 अक्टूबर को प्रदीप अपनी बहन के पास ही रुका और 23 अगस्त को वापस अपने घर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में प्रदीप सोहना में विकाश के पास रुका और तभी से उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

लेकिन 23 अक्टूबर की ही शाम को रात के करीब छह-सात बजे उसे (मृतक के पिता) को सूचना मिली कि गांव दहलाका के जंगल में झाड़ियो से एक शव बरामद हुआ, जिसके बाद शव को सिविल अस्पताल शवगृह पहुंचा दिया है। इस सूचना के मिलते ही मृतक का पूरा परिवार सिविल अस्पताल पहुंचा और अपने बेटे के शव की पहचान कर ली। मृतक प्रदीप के पिता ने अपनी शिकायत में गांव जैंदापुर निवासी सिंगराम, इंदर, रॉकी, बबिता, गांव छज्जूनगर निवासी मनोज, कृष्ण, राहुल, भगत सिंह, कमल सिंह व हाजीपुर सोहना निवासी नेपाल डिलर पर आरोप लगाया है कि इन्हीं लोगों ने उसके बेटे की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया। 

इसके साथ ही मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायत में यह भी बताया कि गांव दहलाका में उसकी पत्नी के नाम पर जमीन है। जिसको लेकर सिंगराम से रंजिश चल रही है और गांव में मनोज से लड़ाई-झगड़े की रंजिश चल रही है। इसी रंजिश के चलते सभी ने मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन अब देखना ये होगा कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक होती है।