देवभूमि में 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप, आरोपी हुए गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || देवभूमि हिमाचल के ऊना जिले से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया गया। वहीं पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में तीनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में आईपीसी की धारा 376 डी के तहत केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि ऊना के ही एक गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर और डरा धमकाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता और तीनों आरोपियों का मेडिकल करवाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी युवकों में से एक ने उसे बहला-फुसलाकर घर से बाहर बुलाया। जिसके बाद तीनों आरोपी युवकों ने डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने युवती को इस घटना के बारे में किसी से न कहने की भी धमकी दी थी। वारदात के बाद घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया और फिर आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं इस मामले में जांच कर रहे डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

Add your comment

Your email address will not be published.