तारीख फिक्स ! इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट

ख़बरें अभी तक || देश के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इसकी पुष्टि खुद बजरंग पूनिया के भाई और पिता ने की है। बजरंग पूनिया की शादी 25 नवंबर 2020 को दंगल फेम महावीर फोगाट की सबसे छोटी बेटी संगीता फोगाट से होंगी।

देश में इस वक्त कोरोना काल चल रहा है और  इसी बीच देश के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया शादी के परिणय सूत्र में बंधने जा रहे है।  25 नवंबर को बजरंग पूनिया संगीता फोगाट के साथ सात फेरे लेंगे। इसी बीच बजरंग के परिवार ने भी शादी की तैयारियां शुरू कर ली है।  हालांकि कोरोना के चलते बजरंग की शादी में केवल उनके परिवार के लोग ही मौजूद रहेंगे।

जिसके चलते शादी समारोह थोड़ा फीका रह सकता है। वहीं पहलवान बजरंग पूनिया की शादी को लेकर उनके भाई हरेंद्र व उनके पिता बलवान सिंह ने बताया कि वैसे तो बजरंग ओलंपिक के बाद शादी करना चाहते थे, लेकिन कोरोना चल रहा है और पता नही कब खत्म हो !

इसी के चलते हमने  बजरंग पूनिया की शादी 25 नवम्बर को फिक्स कर दी है।  कोरोना के चलते बस परिवार के लोग ही शादी में रहेंगे। वहीं पिता बलवान सिंह ने यह भी कहा कि कोरोना के चलते हम शादी का कार्यक्रम बड़ा नही करेंगे। क्योंकि अगर किसी को कोरोना हो गया तो इसकी जिम्मेदारी हम पर आएगी।

Add your comment

Your email address will not be published.