राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर विज का बड़ा बयान, जानें क्या कहा ?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हरियाणा दौरे को लेकर लगातार बयान बाजी का दौर जारी है। इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर उन्हें चेतावनी दी है। विज ने सख्त होते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी अगर हरियाणा में अकेले आना चाहे तो जितनी मर्जी बार आए, मगर काफिले के साथ आए तो हरियाणा में कानून सबके लिए बराबर है। उन्होनें कहा कि अगर पंजाब से जुलूस या दंगों को लेकर आओगे तो, हम हरियाणा की शांति को भंग नहीं होने देंगे !

कोरोना काल में जो भी सरकार की गाइडलाइन के मुताबित उन्हें 100 लोगों से ज्यादा इकठ्ठा नहीं होने दिया जायेगा ! विज ने अपने तल्ख़ तेवर दिखाते हुए कहा कि पंजाब सरकार कांग्रेस हाईकमान के इशारे पर बार-बार हरियाणा के किसानों को उकसा रहे हैं, अमरिंदर सिंह ने पहले हरियाणा में ट्रैक्टर यात्रा भेजी जिसे हमने बॉर्डर पर ही रुकवा दिया फिर उन्होंने मोटरसाइकिल यात्रा भेजी जो हमने जीटी रोड पर रोकी।

अब किसान शंभू बैरियर पर धरना देकर बैठे हैं क्या शंभू बैरियर पंजाब की राजधानी है या कोई बड़ा शहर है ? केवल इसलिए हरियाणा के बॉर्डर पर आकर बैठे हुए कि हरियाणा के किसानों को भड़का सके हमने पहले भी दो बार इनकी यात्रा रोकी है और अब भी मैं कह रहा हूं कि अगर कायदे से आना है सरकार की हिदायत का पालना करके आना है तो आए। इस टाइम कोरोना काल चल रहा है और 100 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी है। यह कानून अगर आम आदमी के लिए है तो राहुल गांधी के लिए भी है। अगर वह 100 से ज्यादा लोगों के साथ आएंगे तो हम उन्हें यह यात्रा बिल्कुल नहीं करने देंगे !