कलयुगी बाप की काली करतूत, अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

हाथरस में दरिंदगी का शिकार हुई मृतका की चिता की राख अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि अब हैवानियत का एक और मामला हरियाणा के पलवल से सामने आया है। जहां कलयुगी पिता ने अपनी ही 17 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना डाला।

पीड़िता चार महीने की गर्भवती है। आरोपी पिता अपनी पत्नी की मौत के बाद लगातार 3 साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता रहा। इतना ही नहीं बल्कि बेटी के विरोध करने और किसी को बताने पर हवस का भूखा बाप उसे जान से मारने की धमकी देता था।

वहीं इस मामले में अब जाकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला पलवल का है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की पत्नी की करीब 4 साल पहले मौत हो चुकी थी।

इसके बाद हैवान पिता अपनी 17 वर्षीय बेटी को ही गंदी नजरों से देखने लगा। हवस का भूखा बाप लगातार 3 साल तक अपनी बेटी के साथ हैवानियत करता रहा। बेटी विरोध करती तो कलयुगी बाप उसे जान से मारने की धमकी देता था। पिता की इन गंदी करतूतों के तंग आकर पीड़ित बेटी अपने दादा- दादी को आपबीती बताई। जिसके बाद मामला महिला पुलिस थाने तक पहुंचा और पीड़िता ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में पीड़ित ने कहा कि उसकी मां की करीब 4 साल पहले मौत हो चुकी है। मां की मौत के बाद उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। फिलहाल इस मामले में पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।