आढ़ती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात ?

हरियाणा के अंबाला में एक आढ़ती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आढ़ती ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार डीएम को ठहराया है। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अंबाला शहर की अनाज मंडी में आढ़ती मदन लाल ने अपनी दुकान के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस को मिले इस सुसाइड नोट में आढ़ती ने लिखा है कि उसकी राईस मिल है। लेकिन डीएम उन्हें धान लेने की अनुमति नहीं दे रहा। जिससे तंग आकर वो आमहत्या कर रहा हैं।

इसके अलावा सुसाइड नोट में आढ़ती ने यह बात भी लिखा है कि उसके ऊपर लोन है वह उसे कैसे भरेगा ? वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने डीएम पर रिश्वत मांगने का आरोप भी लगाया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें हैफेड के डीएम को उसने अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।