घर जाने के बजाए दुकान पर रह रहा था युवक, अब फंदे पर लटका मिला शव

करनाल के मेरठ रोड पर स्थित एक दुकान के अंदर युवक ने आत्महत्या कर ली। दुकान के अंदर युवक पंखे पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। युवक की आत्महत्या के पीछे क्या वजह है ? इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक  मामला करनाल का है। यहां मेरठ रोड पर स्थित एक दुकान के अंदर युवक फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। मृतक युवक ट्रक चलाता था।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक पिछले कई दिनों से अपने घर नहीं जा रहा था। वह दिन भर ट्रक चलाता और फिर शाम होते ही मेरठ रोड पर स्थित अपने अंकल की दुकान में सो जाता था। घटना वाली रात भी वह दुकान में ही रुक गया।

सुबह जब दुकान का मालिक वहां पहुंचा तो उसने ताला खोला और अंदर का नजारा देख उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। उसने देखा कि युवक का शव दुकान में लगे पंखे पर झूल रहा था। जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अब मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक का कहीं कोई लेन- देन या झगड़ा तो नहीं चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।