कहासुनी के चलते ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट, 3 दिन बाद तोड़ा दम

हरियाणा के चरखी दादरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां माइनिंग जोन में गाड़ी भरने को लेकर कहासुनी के दौरान कुछ लोगों ने एक ट्रक ड्राइवर को बुरी तरह पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इस घटना की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हमले में घायल ट्रक ड्राइवर ने तीन दिन बाद हिसार के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि मृतक के शव का चरखी दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है।

वहीं सदर पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बता दें कि करीब तीन दिन पहले मानकावास के माइनिंग जोन में गाड़ी भरने को लेकर ट्रक ड्राइवरों के बीच कहासुनी हो गई। जिसको लेकर कुछ लोगों ने गांव मानकावास निवासी राजकुमार पर हमला बोल दिया। इस दौरान हमलावरों ने राजकुमार के गुप्तांगों पर चोटें मारी और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हमले के दौरान मौके पर खड़े लोगों ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। हमले में घायल राजकुमार को हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि ट्रक ड्राइवरों ने राजकुमार के गुप्तांगों पर चोटें मारी और हमला करते हुए उसे अधमरा कर दिया था। बाद में उसे दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए सदर पुलिस थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि हमले में घायल ट्रक ड्राइवर पर हमला करने वालों पर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार और परिजनों के बयान पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।