70 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, चाय की दुकान चलाता था मृतक

ख़बरें अभी तक || चरखी दादरी के गांव लाम्बा से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बस स्टैंड पर बीती रात एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग रिसाल गांव के बस स्टैंड पर चाय की दुकान चलाता था। ग्रामीणों ने सुबह दुकान में शव पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी यहां दो अलग-अलग वारदात हो चुकी हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों में भय के कारण काफी रोष बना हुआ है। वहीं ग्रामीणों ने बुर्जुग की हत्या को लेकर भी जमकर बवाल काटा। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा व विधायक सोमवीर सांगवान भी मौके पर पहुंचे। उन्होनें ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि पिछले डेढ़ साल के दौरान यह तीसरा हादसा है। इससे पहले भी दो हत्याएं हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि हमारे यहां लगातार अपराधिक घटनाएं घट रही हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों ने प्रशासन से यहां चौकी खोले जाने की मांग की है। इसके बाद विधायक सोमवीर सांगवान ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस पर पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने कहा पुलिस अपना कार्य कर रही है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

 

Add your comment

Your email address will not be published.