बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े 3 युवकों को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आंतक देखा गया। यहां पर बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून कर तीन युवकों की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर-9 में दो युवकों की गोली मारकर हत्या की। जबकि तीसरे युवक को बसई इलाके में गोलियों से भून दिया।

फायरिंग में घायल तीसरे युवक की सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि पुलिस ने दो युवकों के शव सेक्टर-9 इलाके से बरामद किए है। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बसई चौक स्थित वाल्मीकि चौपाल के पास हमलावरों ने पहली वारदात को अंजाम दिया।

कार व मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए करीब 8-9 हमलावरों ने पैदल जा रहे युवक समीर पर करीब से 5-6 राउंड फायर कर फरार हो गए। इसके करीब 10 मिनट बाद सेक्टर-9 में मोटरसाइकिल के पास खड़े दो युवकों पर हमलवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। खुद को बचाने के लिए एक युवक सोसाइटी के अंदर भागा, जबकि दूसरा खाली मैदान की ओर दौड़ा।

हमलवारों ने दोनों पर कई राउंड फायर किए और फरार हो गए। वहीं गोली लगने के बाद इन दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं मामले की जांच में जुटे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पुलिस और सीआईए की पांच टीम हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।