फरीदाबाद में बदमाशों ने युवक पर चलाई गोली, हालत गंभीर, जानें क्या है पूरा मामला ?

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के फरीदाबाद से बेहद ही चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां पुरानी रंजिश के चलते कुछ बदमाशो ने एक युवक पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने पहले तो लोहे की रॉड, डंडो से युवक को खूब पीटा और फिर उसके पैर पर गोली मार दी। जिसके बाद बुरी तरह घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

पूरा मामला फरीदाबाद के गांव डीग का है। जानकारी के मुताबिक यहां पर बीती देर रात गांव के ही कुछ लोगों ने अजय नाम के एक युवक पर हमला कर दिया। अस्पताल में भर्ती घायल अजय और उसके परिजनों की मानें तो करीब 1 महीने पहले कुछ दबंग उनकी दुकान के सामने बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान अजय ने इसका विरोध किया और उन्हें दुकान के सामने शराब पीने से मना किया। लेकिन आरोपियों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया।

जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया। जबकि गलती दूसरे पक्ष की थी। परिजनों का आरोप है कि इसी बात को लेकर दूसरा पक्ष उनसे दुश्मनी पाले हुआ था। अजय और उसके परिजनों के मुताबिक कल देर रात जब वो घर से बाहर घूम रहा था। तभी मौका पाकर उन्होंने उसपर हमला कर दिया। हमलावरों ने लाठी-डंडे, लोहे की रॉड से अजय पर जमकर वार किए और उसके पैर में गोली भी मार दी। इसकी वजह से दोनों पैर और हाथ फैक्चर हो गए। फिलहाल अजय को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । फिलहाल इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।