सुशांत सुसाइड केस: EX गर्लफ्रेंड के बाद अब वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग

ख़बरें अभी तक || सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 2 महीने का समय हो चुका है। लेकिन सुशांत सुसाइड केस को लेकर अभी भी जांच जारी है। सुशांत के परिजन लगातार इंसाफ की गुहार लगा रहे है। इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को देने के लिए मांग तेज हो गई है।

अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं सुशांत की EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस मामले में अब सुशांत के परिवार को इंसाफ दिलाना चाहती हैं, अंकिता लोखंड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर में CBI जांच होने की अपील की है।

सुशांत सुसाइड केस में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे है। लेकिन सुशांत ने आत्महत्या क्यों की ? यह सवाल अभी भी लोगों के जहन में है।बॉलीवुड का एक तबका इस मामले मे चुप्पी साधे हुए है तो वहीं एक तबका खुलकर इस मामले पर बोल रहा है। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कई स्टार CBI जांच की मांग कर रहे है। कंगना और अंकिता के अलावा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सेनन ने भी इस मामले में CBI जांच की मांग की है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट से फैसला आना बाकी है। मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया, सुशांत के पिता के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। लेकिन इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया, रिया की अपील को लेकर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है।