गुरमीत राम रहीम ने जेल से मां को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा ?

ख़बरें अभी तक || रोहतक की सुनारिया जेल में साध्वी यौन शोषण मामले में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम ने चिट्टी लिखी है। जिसके बाद हनीप्रीत ने राम रहीम की चिट्ठी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा धन-धन सत् गुरु तेरा ही आसरा…! दरअसल गुरमीत राम रहीम ने जेल से अपनी मां को चिट्ठी लिखी है।

गुरमीत राम रहीम ने अपनी मां की सेहत को लेकर चिंतित होते हुए लिखा है कि हम जल्दी ही आकर स्वंय आपका इलाज करवाएंगे तब तक आप अपनी दवाईयां समय पर लेती रहें, इसके साथ ही गुरमीत राम रहीम ने अपने समर्थकों के लिए लिखा है कि हमारे करोड़ों बच्चों, हम आप सब से प्रार्थना करते हैं कहते हैं कि कोरोना महाबिमारी के संघर्ष में सरकार जो भी दिशा-निर्देश दे उसका आप पूरा-पूरा पालन करें।

साथ ही गुरमीत राम रहीम ने लिखा कि हमें खुशी है कि हमारे बच्चे हनीप्रीत इंसा, जसमीत इंसा, चरणजीत इंसा, अमरप्रीत इंसा और सब डेरे में रहने वाले सेवादार व करोड़ों बच्चे सेवादार सब आज भी एक हैं। जेल में सजा काट रहे राम रहीम ने लिखा कि हमारा ध्यान तो कुंज की तरह हमारे करोड़ों बच्चों में ही लगा रहता है।

हम वचन देते हैं कि गुरु रूप में आपकी संभाल बढ़-चढ़कर करते रहेंगे। गुरमीत राम रहीम ने अपने समर्थकों से बिना भेदभाव के समाज सेवा करते रहने का भी आह्वान किया है। गुरमीत राम रहीम की इस चिट्टी के बाद डेरे से जुड़े लोग खुश हैं। हनीप्रीत और डेरे से जुड़े लोग इस चिट्ठी को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि गुरमीत राम रहीम को पंचकुला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने साल 2017 में साध्वी यौन शोषण मामले में सजा सुनाई थी।