जींद में डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला ने की बड़ी घोषणा

खबरें अभी तक। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज जींद जिला में आयोजित अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के कार्यक्रम में ऐलान किया कि प्रदेश सरकार का पंचायत विभाग इस बार ऐसी एक सौ महिला जनप्रतिनिधियों को स्कूटी देकर सम्मानित करेंगे जिन्होंने पंचायती राजक्षेत्र में अतिरिक्त बेहतर कार्य किया है, जिसमें जिला परिषद की सदस्या, ग्राम संरपच, एवं ग्राम पंचायत सदस्य, ब्लाक समिति सदस्य शामिल रहेगीं। उन्होंने कहा कि यह सम्मान इन महिला जन प्रतिनिधियों को इस माह के दौरान ही कार्यक्रम का आयोजन कर दिया जाएगा।

उप मुख्यमंत्री आज जींद के राजकीय महिला महाविद्यालय में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर विशेष रूप से शिरकत करने के लिए आए थे। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि वे आज अतंरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सभी महिलाओं को शुभकामनाए देते है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आज हर क्षेत्र में महिलाओं ने अपनी शक्ति से विश्व स्तर पर अपना नाम कमाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि पंचायत राज में बेहतर कार्य करने वाली महिला जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करने के आदेश पंचायत विभाग को दे दिए हैं तथा, इसी माह में एक कार्यक्रम का आयोजन कर ऐसी महिला जन प्रतिनिधियों को सम्मानित किया जाएगा।