होली उत्सव पर कलाकारों ने मंच पर पहली सांस्कृतिक संध्या का किया आगाज

खबरें अभी तक। राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव सुजानपुर का स्थानीय कलाकारों ने मंच पर पहली सांस्कृतिक संध्या का आगाज किया। जिस पर स्थानीय लोगों ने लुत्फ उठाया। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, उपायुक्त हरिकेश मीणा, मेला अधिकारी एसडीएम शिल्पी बेक्टा, एसपी अर्जित सेन ठाकुर सहित प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

सांस्कृतिक संध्या के दौरान पहुंचे मुख्यातिथि अनुराग ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि वीरेन्द्र कंवर को शाल टोपी व स्मुति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। राष्ट्र स्तरीय होली मेला सुजानपुर की पहली सांस्कृतिक संध्या में बारिश और करोना वाइरस ने खलल डाला है जिस कारण पंडाल में कुर्सियां खाली ही रही और रात बारह बजे तक सांस्कृतिक संध्या में कम लोग ही पहुंचे।

हालांकि लगातार बारिश के चलते कम ही लोग होली मेले में पहुंच पाए। साढ़े नो बजे करीब बॉलीवुड गायिका मंच पर पहुंची तो उन्होंने ‘संदली संदली नैना वीच तेरा नाम मुंडया’ गाना गाकर पंडाल में मौजूद युवाओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।  बॉलीवुड गायिका संचिता भटाचार्य और पंजाबी गायक के गानों पर रात बारह बजे तक लोगों ने गानों का लुत्फ उठाया।

रात नौ बजे केन्द्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर के कार्यक्रम से चले जाने के बाद विशिष्ट अतिथि पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने रात बारह बजे तक कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। पंचायती राज मंत्री ने इस अवसर पर प्रदेश वासियों को होली मेला की बधाई भी दी और कहा कि मेला पौराणिक है और मेलों से लोगों से आपसी भाईचारा बढता है। उन्होंने कहा कि इस मेले में प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार की योजनाओं को दर्शाती हुई प्रदर्शनियां लगाई गई है जिससे लोगों को फायदा मिलेगा।