दर्द से तड़प रहे 3 साल के बच्चे के गुप्तांग से निकलीं 11 सुइयां

खबरें अभी तक। तेलंगाना से एक होश उड़ा देने वाली घटना सामने आई है। एक ऐसी घटना जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आपने अकसर सुना ही होगा कि किसी के पेट से प्लास्टिक, किसी के पेट से बाल और किड़े निकलते हैं लेकिन अब हम आपको बताएंगे एक ऐसे बच्चे के बारें में जिसके पेट से बाल या प्लास्टिक नहीं सिलाई वाली सुइयां निकलीं है।

जी हां यह मामला तेलंगाना के वानापर्थी जिले के वीपनगंडला का है जहां रहने वाला एक 3 साल का बच्चा पेट दर्द से परेशान था और जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसके पेट से सुईयां निकली जिसे देख डॉक्टर भी हैरान रह गए।

जानकारी के मुताबिक बच्चा 6 महीने से पेट के दर्द से परेशान था और घर वाले साधारण दवाइयां देकर बच्चे को दर्द से राहत दिला रहे थे. लेकिन जब बच्चे की समस्या ज्यादा बढ़ती रही और बच्चा लगातार रोता रहा तो परिजनों उसे डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने बच्चे का एक्स-रे करवाकर चैक किया तो डॉक्टर के होश उड़ गए.

एक्स-रे में बच्चे की पीठ, पिछले हिस्से और प्राइवेट पार्ट में 11 सिलाई वाली सुइयां थीं. जिसे सुनकर बच्चे के माता पिता भी दंग रह गए. डॉक्टर श्रीनिवास रेड्डी ने ऑपरेशन करके बच्चे के शरीर से 8 सुइयां निकाल दी हैं. बाकी तीन सुइयां बाद में निकाली जाएंगी. अभी बच्चे की हालत स्थिर है.

बच्चे के माता-पिता को शक है कि ये सुइयां रिश्तेदारों में से ही किसी ने बच्चे को चुभाई हैं. इन्होंने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.