दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार ताहिर हुसैन को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

ख़बरें अभी तक । दिल्ली हिंसा मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को क्राइम ब्रांच की टीम ने बीते गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के चलते आज आरोपी ताहिर हुसैन को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि ताहिर ने राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर अर्जी लगाई थी।

इस पर जज ने कहा कि इस अर्जी पर सुनवाई का जुरीडिक्शन नहीं बनता है और अर्जी खारिज कर दी गई। इसके बाद ताहिर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  बता दें कि ताहिर हुसैन के खिलाफ दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी अधिकारी अंकित शर्मा के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। इसके साथ ही ताहिर पर हिंसा करवाने का भी आरोप है।

आरोप है कि अंकित शर्मा को ताहिर हुसैन के घर के अंदर ले जाकर ही मारा गया। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। 27 फरवरी को ताहिर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, तब से ही वह फरार था। जिसके बाद गुरुवार को उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ताहिर के कॉल रिकॉर्ड खंगालने के बाद पुलिस के हाथ कई अहम जानकारी भी लगी है। उसके कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि वो 24 से 27 फरवरी तक मुस्तफाबाद के आप-पास के इलाके में ही था। फिलहाल आज ताहिर हुसैन को कोर्ट में पेश किया जाएगा।