दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में बदला मौसम का मिजाज,तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश

ख़बरें अभी तक। दिल्ली में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदला नजर आ रहा है। कल जहां पूरे दिन धूप खिली रही वहीं शाम होते तक बादल छाने लगे। जिसके बाद दिल्ली और एनसीआर में तेज हवाओं के साथ शाम से ही लगातार बारिश होनी शुरू हो गई। दिल्‍ली के कई इलाकों में गुरुवार देर शाम को तेज बारिश हुई। नोएडा और गाजियाबाद के भी कुछ इलाकों में बहुत तेज बारिश हुई। वहीं राजस्‍थान और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्टि से किसानों की फसलें खराब होने की भी खबर सामने आई है।

मौसम विभाग की मानें तो सुबह का तापमान 16.2 डिग्री दर्ज किया गया वहीं 16 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। शहर के रिंग रोड, महारानी बाग में काफी तेज बारिश हुई है। गुरुवार देर शाम से हो रही बारिश के कारण ठंड बढ़ गई है। बता दें कि विभाग ने पूरे उत्तरी भारत में हल्की से तेज बारिश होने का अनुमान जताया है।

अभी जारी रहेगा बारिश का दौर– मौसम विभाग के मुताबिक अभी तेज हवाओं के साथ ही बारिश का दौर जारी रहने की संभावना है। इसके साथ ही विभाग ने कहा है कि पूरे उत्तर भारत में हल्की से तेज बारिश होने की उम्मीद है। दिल्ली के कामराज रोड, पालम और रोहिणी इलाके में भी गुरुवार देर शाम बारिश के चलते ठंड बढ़ काफी बढ़ गई है।