महिला के साथ फैक्ट्री मालिक और उसके साथियों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

खबरें अभी तक। होडल के गाँव लोहिना निवासी एक महिला के साथ होडल ,नुंह सड़क मार्ग एक फैक्टरी मालिक और उसके दूसरे साथियों ने गैंग रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण की धारा के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। होडल थाना प्रभारी उमर मोहमद ने बताया की उनको पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह होडल नुंह रोड स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थी। फैक्ट्री मालिक ने माल खत्म होने की बात कहकर बंद कर दी। फैक्टरी बंद होने के कारण उसकी एक महीने की सैलरी नहीं मिली। शिकायत में बताया कि एक दिन फैक्टरी मालिक के फोन आने के बाद वह फैक्टरी में पहुंच गई।

इसी दौरान फैक्टरी मालिक के साथ एक डाक्टर और एक व्यक्ति मौजूद था। जिन्होंने उसे पैप्सी पिलाई और अन्दर फैक्ट्री में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत में बताया कि उसके बाद आरोपी उसे एक गाड़ी में डालकर बदांयु बरैली ले गये, जहां एक युवक को बेच दिया और उसने कुछ महीने बाद अपने साथी को बेच दिया और वह उसको इसी तरह अपने साथ कई जगह लेकर गया।  शिकायत में बताया कि उक्त युवक के साथ 2 महीने उसके घर पर पत्नी के तौर पर रही और लगभग 6 महीने सिरसा भट्टे पर मजदूरी की।

इसी दौरान उसका अपने परिजनों से सम्पर्क हो गया। जिसके बाद उसका पति उसे अपने साथ लेकर आया और मामले की सूचना होडल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में एक डाक्टर सहित चार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया की इस मामले में दिनेश,बालिकराम,छबिराम व एक डाक्टर के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में लिप्त सभी आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।