भाईजान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर हुआ रिलीज,देखें यहां

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस साल ईद पर बॉक्स ऑफिस पर फिर से धमाल मचाने वाले हैं। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के हाल ही में दो पोस्टर जारी किए हैं। जिसमें सलमान खान अंदाज बेहद अलग और जबरदस्त है। बता दें कि फिल्म के पोस्टर यशराज फिल्म के ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किए है।

सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पोस्टर रिलीज करते हुए यशराज फिल्मस ने जानकारी दी की इस ईद पर यह फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज होने जा रही है। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को इस साल ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज किया जाना है। रिलीज पोस्टर में आप सलमान खान को जींस और टीशर्ट में देख सकते है। वहीं दूसरे पोस्टर में सलमान अपने जबरदस्त अंदाज में दिखाई दें रहे हैं। इस पोस्टर में सलमान को लेदर जैकेट और जींस में गोलियां चलातें उनके फैंस देख सकते है।

बता दें कि सलमान की इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर प्रभुदेवा द्वारा किया जा रहा है। बॉलीवुड के भाईजान के साथ प्रभुदेवा तीसरी फिल्म कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘वांटेड’ और ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ काम किया है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। इनके साथ ही फिल्म में रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।