करनाल के गांव में मामूली कहासुनी के चलते खेली गई खून की होली

खबरें अभी तक। किसी भी शादी में डीजे बजाना आजकल एक आम रिवाज बन गया है पर असंध के गाँव में डीजे पर खून की होली खेली गई। गांव गोल्ली में एक परिवार के शादी समारोह में गांव वाले शामिल हुए थे। गांव के लोग डीजे पर नाच गा रहे थे।

बता दें कि लगभग साढ़े दस बजे गांव के तीन लड़के अनिल उर्फ बुद्धि , सचिन और अनिल का आपसी झगड़ा हुआ। झगड़े को सुलझा लिया गया। परंतु लगभग 11 बजे बुद्धि और सचिन ने अनिल को गली में कुछ दूर बुलाया और तेज हथियार चाकू से अनिल पर कई वार किए। जिससे अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। अनिल को तुरंत उसके परिजन गाड़ी में लेकर असंध के सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने अनिल को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी अनिल उर्फ बुद्धि और सचिन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों ही फरार हैं। मृतक अनिल गुडगांव से दो महिने पहले आया था और अब पानीपत के एक होटल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। अनिल ने होटल मनेजमैट का कोर्स किया था। विवाह को लगभग तीन साल हुए थे और अपने परिवार के साथ खुश था। लेकिन एक छोटी सी कहासुनी के बाद उनके घर मे मातम पसर गया।

वहीं दोनों आरोपी भी गांव के ही रहने वाले हैं। छोटी छोटी बातों को लेकर युवाओं का ये गुस्सा किसी की मौत का कारण बन गया। गांव में इस वारदात के बाद सन्नटा पसरा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें भी गठित कर दी हैं। देखना ये होगा कि छोटे सी कहासुनी को लेकर हत्या करने वाले ये दोनों आरोपी कब पुलिस की गिरफ्त में आते हैं।