शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक के हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर जिला के कांगू के पास युवक की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी हत्यारे को पकड़ लिया है। अपनी शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहे युवक रतीफ की निर्मम हत्या करके सुनसान जगह पर शव को फेंका गया था जिस पर पुलिस ने 24 घंटे में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक आमीर खान को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक आमीर खान ने भी गुनाह को कबूल कर लिया है जिस पर आरोपी युवक को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि हत्या के पीछे मृतक की होने वाली पत्नी मौत की वजह बनी है। उन्होंने बताया कि युवक का गला घोटने के बाद पत्थरों से चेहरे को कुचला गया था। बता दें कि मर्डर केस में शक के आधार पर आरोपी युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए कब्जे में लिया था।

इस दौरान उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। पकड़ा गया युवक रफीक का दूर का रिश्तेदार हैं, जबकि मंगेतर का मौसेरा भाई है। रफीक अप्रैल माह में अपने विवाह के लिए निमंत्रण देने निकला था। इसी दौरान अपनी मंगेतर को वहां आयोजित एक छिंज मेले में बुला लिया। मंगेतर से मुलाकात के बाद जब वह वापस आया तो बलेटा गांव के पास आरोपी युवक व उसके दोस्तों ने उसे घेर कर उसकी पिटाई कर दी

और इतनी बेरहमी से पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक रफीक को उसी के मौसेरे भाई ने मौत के घाट उतारा है और आरोपी युवक आमीर खान को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मौके पर फटे हुए कार्ड भी मिले है और इसी के चलते शक के आधार पर आमीर खान को गिरफ्तार किया था जिसमें आमीर खान ने भी गुनाह कबूल कर लिया है।