सैलून शॉप का बिजली बिल लाखों में आने पर दुकानदार को लगा झटका

खबरें अभी तक। सिरसा में एक सैलून शॉप का बिजली बिल 2 लाख 90 हज़ार के करीब आया। ये बिजली का बिल 3 महीने पहले उसके पास आया था तब से पीड़ित दुकानदार इस बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली निगम के चक्कर काट रहा है, लेकिन निगम के अधिकारी कहते है की उसे ये बिल तो भरना ही पड़ेगा।

दुकानदार कहता है की हमेशा उसकी दुकान का बिल 1500 के करीब आता है लेकिन एक दम से इतना बिल आना से वो परेशान है, उसने कहा की मेरी सुनवाई नहीं हुई तो कोर्ट की शरण लूंगा। वहीं जब मीडिया ने इस मामले को बिजली मंत्री के सामने रखा तो बिजली मंत्री ने कहा उसे मेरे पास भेजे मैं समाधान करूँगा।

दरअसल शहर की सिद्धू नर्सिंग होम वाली गली में बनी एक सलून शॉप का संचालक संजय कुमार इन दिनों बिजली निगम के बिजली बिल के करंट से परेशान है। संजय कुमार की शॉप का बिल तीन माह पहले अचानक से 2 लाख 90 हज़ार के करीब आ गया.बिल देखकर दुकानदार सकते में पड़ गया। वो इस बिल को ठीक करवाने के लिए निगम के पहुंचा।

दुकानदार संजय ने बताया की निगम के अधिकारियों ने उसे लैबोरेट्री में मीटर ठीक करवाने के लिए कहा। लैब से मीटर चैक करने के बाद भी कोई हल नहीं निकला, अब दुबारा जब वो अधिकारियों से समस्या के हल के लिए गया तो अधिकारियों ने उसे कहा की बिल तो भरना ही पड़ेगा। दुकानदार का कहना है की उसकी दुकान का अक्सर 1500 रुपये तक का बिल आता है लकिन अब इतना बिल आने से वो परेशान है,दुकानदार का कहना है की उसकी सुनवाई नहीं हुई तो कोर्ट की शरण लूंगा।