पबजी के बुखार ने सोलन के नाबालिग लड़के को पहुंचाया महाराष्ट्र

ख़बरें अभी तक। सोलन: पबजी का बुखार आजकल के युवाओं में इतना बढ़ गया है कि बच्चें ये भूल जाते है कि वे कहां है और क्या कर रहे है। ऐसा ही एक मामला हिमाचल के सोलन जिले से आया है। जहां एक नाबालिग लड़का अपना टास्क पूरा करने के लिए हिमाचल से महाराष्ट्र पहुंच गया।

जी हां नाबालिग को महाराष्ट्र से ट्रेस कर लिया गया है और उसे लाने के लिए सोलन पुलिस और अभिभावक रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, सोलन के कुनिहार क्षेत्र से एक नाबालिग घर से अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने पुलिस थाना कुनिहार में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने जांच शुरू की, तो किशोर के मोबाइल का लोकेशन औरंगाबाद, महाराष्ट्र में पाया गया।

इसके बाद वहां की पुलिस चाइल्ड यूनिट ने किशोर अपने पास रोक कर सुरक्षित रख लिया। अब युवक के गृह क्षेत्र कुनिहार से पुलिस की टीम सहित अभिभावक उसे लेने के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि 17 फरवरी को कुनिहार क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने नाबालिग पुत्र के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो युवक PubG गेम खेलते हुए उसके टास्क पूरा करने के चक्कर में घर से निकल गया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने सोलन में मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के लापता होने की शिकायत 17 फरवरी को पुलिस में दर्ज करवाई गई थी। जांच में पता चला कि किशोर महाराष्ट्र के मनमाड़ में है। वहां की पुलिस से संपर्क कर किशोर को पकड़ लिया गया है। नाबालिग को लेने अभिभावक और पुलिस महाराष्ट्र पहुंच गए हैं।