अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक में बेटे हर्षवर्धन के साथ पहली बार नजर आएंगे अनिल कपूर

ख़बरें अभी तक। हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक की कास्ट के साथ फोटो शेयर की है। जिसमें आप अनिल, हर्षवर्धन और अभिनव बिन्द्रा को देख सकते हैं। अनिल ने इस बारें में बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं हर्षवर्धन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर 12 फरवरी के शूट शेड्यूल की फोटो फैंस के साथ साझा की है।

3 साल से अटकी थी फिल्म : अभिनव की फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू हो गई है। हर्षवर्धन ने 2017 में इंस्टाग्राम के जरिए यह कहा था कि वे बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब अनिल अपने बेटे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके पहले वे बेटी सोनम के साथ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आ चुके है।

ओलंपिक में जीता था गोल्ड : अभिनव ने 2008 के समर ओलंपिक में 10 मीटर एयर राइफल में गोल्ड जीता था। कनन अय्यर निर्देशित फिल्म के लिए अनिल और हर्षवर्धन ने बिंद्रा के साथ टाइम भी स्पेंड किया। वहीं इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स चाहते थे कि वो अभिनव के जीवन को बखूबी पर्दे पर दिखा सकें। इसलिए उन्होंने तैयारी के लिए ज्यादा समय लिया।बता दें कि हर्षवर्धन ने शूटिंग की खास ट्रेंनिग ली और उसे पूरा करने के बाद फिजिकल ट्रेनिंग भी ली।