65th Amazon Filmfare Awards 2020 में ‘गली बॉय’ को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

ख़बरें अभी तक। 65वें एमेजॉन फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स 2020 में सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने बेस्ट फिल्म का खिताब जीत लिया है। वैसे तो इस बार के फिल्म फेयर अवॉर्ड में गली बॉय को कई सारे सम्मान प्राप्त हुए हैं, जिनमें- रणवीर सिंह ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, वहीं आलिया भट्ट ने ‘गली बॉय’ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब को अपने नाम कर लिया है।

वहीं सर्वश्रेष्ठ फिल्म सम्मान लेने के लिए फिल्म फेयर के मंच पर फिल्म के सितारों ने एन्ट्र की। एक धमाकेदार शाम के दौरान अभिनेता विक्की कौशल ने ‘गली बॉय’ टीम बेस्ट फिल्म का खिताब दिया गया। अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टेज पर मौजूद रहे।

अवॉर्ड लेने के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें मंच पर ये कलाकार अपनी ब्लैक लेडी को थामते हुए दिखाई पड़ रहे है। फिल्म के बारे में बात करें तो 14 फरवरी, 2019 को रिलीज इस फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रगलर रैपर की भूमिका में दिखें थे।बता दें कि इस फिल्म को भारत की तरफ ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भी भेजा गया था।