Realme X50 Pro 5G फरवरी की इस तारीख को होगा लान्च,ये है इसके संभावित फीचर्स

खबरें अभी तक। Realme X50 Pro 5G को 24 फरवरी को लॉन्च होना है। हाल ही में कंपनी ने इस बात को कन्फर्म किया है। बता दें कि पहले कंपनी ने घोषणा की थी कि स्पेन के बार्सिलोना में हो रहे MWC 2020 इवेंट में इसे पेश किया जाना है। लेकिन अब इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग मैड्रिड में की जाएगी। बात आखिरकार ये है कि खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से इस तरह का फैसला लिया गया है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से ही नोकिया, वीवो सहित तमाम बड़ी कंपनियों ने भी इसमें हिस्सा लेने से मना कर दिया है।

बता दें कि कंपनी ने एक ऑफीशियल मेल के जरिए कन्फर्म किया कि इस ऑनलाइन इवेंट में रियलमी इंडिया के चीफ माधव सेठ भी मौजूद रहेंगे। रियलमी ने कहा, ‘कोरोना वायरस के इंपैक्ट को ध्यान रखते हुए और MWC 2020 कैंसिल होने की वजह से कंपनी इवेंट में हिस्सा नहीं ले रही है। पहले Realme X50 Pro 5G को MWC में उतारने की तैयारी थी। अब इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग मैड्रिड में 24 फरवरी को ऑनलाइन तरीके से की जाएगी।’

खबरों के मुताबिक Realme X50 Pro 5G में ड्यूल पंच होल डिजाइन दिया गया है। साथ ही यह फोन काफी हद तक Realme X50 5G के समान होने की संभावना है। हाल ही में Realme चाइना के सीएमओ Xu Qi Chase ने जानकारी देते हुए कहा था कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में NFC और डुअल-सिम सपोर्ट भी दिया जाएगा। ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI पर कार्यरत होगा। इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मौजूद होगा। X50 Pro 5G के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पंच होल कटआउट मौजूद होगा। इसका डिस्प्ले FHD+ का होगा।