अंबाला के छात्रों ने राष्ट्रीय यूथ फेस्टिवल में दिखाया कमाल, अनिल विज का लिया आशीर्वाद

खबरें अभी तक। राष्ट्रिय स्तर के यूथ फेस्टिवल में जीत का परचम लहराकर अंबाला के एसडी कॉलेज के छात्र छात्रों ने अंबाला का नाम रौशन किया है। विभिन्न यूनिवर्सिटीयों को पछाड़ कर अंबाला के इन छात्रों ने म्युजिक और स्किट कंपीटिशन में पहला स्थान हासिल किया है। जिसके बाद ये छात्र छात्राएं गृह मंत्री अनिल विज से आशीर्वाद लेने पहुंचे। जहां विज ने इन छात्र-छात्रों को बधाई दी।

अंबाला के एसडी कॉलेज के छात्र-छात्रों की म्यूजिक टीम और स्किट टीम ने राष्ट्रिय स्तरीय स्तर पर अंबाला का नाम रौशन किया है। कॉलेज के छात्र-छात्रों ने राष्ट्रिय स्तर के यूथ फेस्टिवल में पहला स्थान हासिल कर जीत का परचम लहराया है। जिसके बाद ये सभी छात्र इक्क्ठे होकर गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे। जहां विज ने बताया कि अंबाला के लिए यह गर्व की बात है और यह बड़ी उपलब्धि है।

वहीं कॉलेज के टीचर्स ने बताया कि अलग-अलग लेवल पर विभिन्न कॉलेजों को मात देकर उनका कॉलेज राष्ट्रिय स्तर के कॉपीटिशन में पहुंचा था और वह भी छात्र-छात्रों ने अपना बेहतर प्रदर्शन किया। साथ ही कॉलेज ने बताया कि पहली बार अंबाला का कोई कॉलजे इस स्तर के कंपीटिशन में पहले पायदान पर आया है।