कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा, हरियाणा में कुमारी सैलजा का नहीं है कोई वजूद

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कुमारी सैलजा के हरियाणा सरकार के जल्द गिरने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता शेखचिल्ली के सपने देख रहे हैं उनके सपने कभी भी पूरे नहीं होंगे, उनके सपने अधूरे ही रह जाएंगे। चौधरी रंजीत सिंह ने कहा कि कुमारी सैलजा और उनके पिता यहां के पूर्व सांसद रहे हैं लेकिन उसके बावजूद उनका सिरसा में कोई जनाधार नहीं है।

चौधरी रणजीत सिंह ने कुमारी सैलजा को सोनिया गांधी का डॉमेस्टिक सर्वेंट यानि घरेलू नौकर बताया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कुमारी सैलजा का कोई वजूद नहीं है। बता दें कि चौधरी रंजीत सिंह आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे। वहीं बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि बिजली विभाग में सुधार लगातार जारी है। बिजली विभाग में नई लाइनें नए बिजली घर और ट्यूबवेल के कनेक्शन दिए जा रहे हैं। प्रदेश के हर जिले में जगमग योजना शुरू हो रही है।

वहीं ऑर्गेनिक खेती को लेकर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि वे जल्द ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से इसके बारें में चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि जेल विभाग और कृषि विभाग दोनों ही इस प्रोजेक्ट को लेकर काम कर रहा है और जल्द ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस विषय पर चर्चा की जाएगी। साथ ही  रणजीत सिंह हरियाणा सरकार के 100 दिन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 100 दिन में हरियाणा सरकार के 100 काम हुए हैं जिसको लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुणगान किया है।

वहीं बिजली मंत्री चौधरी रंजीत सिंह ने कहा कि आने वाले बुआई के समय में किसानों को ज्यादा से ज्यादा बिजली उपलब्ध करवाई जाएगी ताकि बिजली के अभाव में उनकी फसल की बुआई में कोई दिक्कत ना आ सके और आज भी हरियाणा में 7000 यूनिट सरप्लस है।

मंत्री चौधरी रंजीत सिंह ने कहा कि 1 मार्च को सिरसा में एक रैली रखी गई है जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित कैबिनेट के अनेक मंत्रियों को निमंत्रण दिया गया है चौधरी रंजीत सिंह ने दावा किया है कि यह रैली सिरसा के इतिहास में सबसे बड़ी रैली होगी और इस रैली में तकरीबन 70 हजार से ज्यादा लोग भाग लेंगे।