झज्जर मे रोडवेज कर्मचारी ने बस के सामने लेटकर विरोध जताया

ख़बरें अभी तक। झज्जर: किलोमीटर स्कीम के तहत झज्जर में आज रोडवेज की 5 बसों को रवाना किया गया। झज्जर रोडवेज विभाग के जीएम ने हरी झंडी दिखाकर पांचों बसों को दिल्ली सिरसा रेवाड़ी के अलावा विभिन्न रूटों पर इन बसों को रवाना किया। लेकिन इस दौरान अचानक एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जहां रोडवेज के ही एक कर्मचारी जो कि परिचालक है।

वो एक बस के सामने अचानक लेट गया और किलोमीटर स्कीम का विरोध करना शुरू कर दिया। काफी देर तक ही हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा लेकिन अन्य कर्मचारियों ने विरोध करने वाले कर्मचारी को बस के सामने से हटाया और बसों को वहां से रवाना किया।

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने किलोमीटर स्कीम चलाई है जिसमें राजस्व तो रोडवेज विभाग को ही मिलेगा लेकिन ड्राइवर जो है वह प्राइवेट तौर पर बस को चलाएगा। झज्जर में इसका पहले दिन अलग ही रूप देखने को मिला है जहां कई कर्मचारी संगठन इसका विरोध दबी जुबान में कर रहे थे तो इसी दौरान एक कर्मचारी ने बस के सामने लेट कर इसका विरोध करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि झज्जर में आज करीब 5 बसें अलग-अलग रूटों पर भेजी गई है और दस नई बसें झज्जर को मिलने वाली है। किलोमीटर स्कीम का जहां यात्रियों को फायदा होगा तो वहीं कई कर्मचारी संगठन इसका विरोध भी कर रहे हैं जिसकी बानगी आज झज्जर में देखने को मिली है।