दिल्ली चुनाव से लौटे अनिल विज का ‘आप’ पर प्रहार

खबरें अभी तक। दिल्ली में मनीष सिसोदिया के OSD के पैसे लेने के मामले में फसने पर तंज कस्ते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि किसी भी मंत्री का OSD बिना मंत्री की सहमति के पैसे नहीं ले सकता। विज ने कहा कि आप पार्टी भ्रष्टाचार खत्म करने के नाम पर आई थी और भ्रष्टाचार का दिल्ली में नंगा नाच हो रहा है । विज बोले उन्हें उम्मीद है दिल्ली की जनता इनको उखाड़ फेंकेगी और दिल्ली हमारी राष्ट्रिय राजधानी है ऐसी सरकार को दोबारा बैठने का मौका नहीं देगी।

चाइना से आने वाले कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य मंत्री विज ने कहा कि हम इसे ट्रैप कर रहे हैं जितने भी लोग चाइना से वापिस आ रहे हैं सभी की मॉनिटरिंग कर रहे हैं । विज ने स्पष्ट किया कि अभी तक कोई भी मामला पॉजिटिव नहीं आया है, जिसमें छोटे मोठे लक्ष पाए भी जा रहे हैं उनके सैम्पल जांच के लिए भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिरसा के कुछ मामले सामने आये हैं उनको हमारा स्टाफ जाँच रहा है।

केजरीवाल द्वारा CAA और NRC का विरोध करने की जगह रोजगार की बात करने पर विज ने कटाक्ष किया कि केजरीवाल लगातार देशहित में किये जाने वाले कामों का विरोध कर रहे हैं। विज ने कहा कि चाहे बालाकोट हमला हो, चाहे सर्जिकल स्ट्राइक हो, चाहे हमने धारा 370 को खत्म किया हो या CAA बनाया हो। विज ने कहा कि CAA हमने केजरीवाल के लिए नहीं बनाया, ये उन लोगों क लिए है जो पड़ोस के देशों से प्रताड़ित होकर हिन्दुस्तान आ गए हैं और नर्क की जिंदगी जी रहे हैं उनको जिंदगी देने का बिल पास किया है। इसलिए केजरीवाल की तकलीफ हम समझ सकते हैं।