ब्रेकअप होने से नाराज छात्र ने प्रेमिका को मारा चाकू, और खुद लगाई तीसरी मंजिल से छलांग

ख़बरें अभी तक। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चाकू मार कर घायल कर दिया और खुद कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बता दें कि दोनों कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। बताया जा रहा है कि छात्र और छात्रा का कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था। गुरुवार को कॉलेज पहुंचने के बाद छात्र ने छात्रा को मनाने का प्रयास किया। इसके लिए वो छात्रा को कॉलेज की तीसरी मंजिल पर ले गया था।

वहां दोनों के बीच बहस हो गई और गुस्से में आकर छात्र ने लड़की पर चाकू चला दिया। और आरोपी छात्र ने कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में छात्रा और आरोपी छात्र दोनों बुरी तरह घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह घटना बुरहानपुर के सेवा सदन कॉलेज की है। जहां के एक छात्र ने छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया। इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने कॉलेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में घटनास्थल और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस की एक टीम ने अस्पताल का दौरा किया है जहां घायल छात्रा और आरोपी छात्र भर्ती हैं।