ऑल्टो कार और एक्सयूवी गाड़ी के बीच टक्कर होने से जीजा साले की मौत

ख़बरें अभी तक। सिरसा में ऑल्टो कार और एक्सयूवी गाड़ी के बीच टक्कर होने से जीजा-साले की मौत हो गई और 4 बच्चे घायल हो गए। यह हादसा गांव भावदीन टोल प्लाजा के पास हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों में फतेहाबाद जिला के गांव ढींगसरा निवासी महेंद्र सिंह व गांव थेड़ी निवासी नेकचंद शामिल हैं, जबकि घायलों में सुनील, सिमरन, रोहित और मोहित शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ढींगसरा निवासी महेंद्र अपनी बेटी सिमरन, भतीजे रोहित व मोहित के साथ ऑल्टो कार से सुबह उनके गांव थेड़ी पहुंचे। जहां से महेंद्र ने अपने साले नेकचंद व भांजे सुनील को साथ लेकर जलालाबाद में शादी समारोह में शिरकत करने को रवाना हुए थे।

भावदीन टोल प्लाजा के पास गाड़ी में तेल डलवाया और उसके बाद धुंध ज्यादा होने के कारण रोड के बीच बना कट दिखाई नहीं दिया तथा उन्होंने गाड़ी को गलत साइड से निकालने की कोशिश की। इसी दौरान सिरसा से फतेहाबाद की ओर जा रही एक्सयूवी गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

जिससे ऑल्टो कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आसपास के लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया। वहीं गाड़ी चालक महेंद्र सिंह व उसके साले नेकचंद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, और बाकी चारों घायल सिमरन,रोहित, मोहित व सुनील अस्पताल में उपचाराधीन हैं।