राहगीरी कार्यक्रम में झूमे लोग, कोरोना वायरस को लेकर भी किया जागरूक

खबरें अभी तक। दादरी में रविवार को राहगिरी कार्यक्रम में फुल मस्ती, म्यूजिक ने संडे को यादगार बनाया। आम पब्लिक के साथ प्रशासन व पुलिस अधिकारियों ने जमकर मस्ती की। राहगीरी कार्यक्रम में जहां बच्चे व युवा मस्ती में सराबोर थे, वहीं बुजुर्ग व खासकर महिलाएं भी कार्यक्रम का लुत्फ उठाती दिखीं। रविवार की सुबह राहगिरी कार्यक्रम की शुरूआत योग के साथ की गई, जिसमें दादरी की जनता के साथ महिलाओं ने भी योग किया। वहीं राहगिरी के माध्यम से डाक्टरों ने कोरोना वायरस व कैंसर को लेकर बच्चों व बड़ों को जागरूक किया। अंत में राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

शहर के मुख्य रोज गार्डन पार्क के सामने किया गया राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन। संडे के दिन लोगों ने राहगीरी कार्यक्रम में सुरीले गीतों की धुनों पर थिरके, झूमे और मस्ती भी की। तनावमुक्त माहौल में दादरी की जनता ने भरपूर मनोरंजन के साथ राहगीरी का आनंद लिया। राहगीरी कार्यक्रम का उद्देश्य कि ज्यादा से ज्यादा व्यक्ति पहुंचकर सुनहरी पलों का आनंद उठा सकें। इस दौरान बच्चों ने विभिन्न कार्यक्रम पेश कर अपनी प्रस्तुति दी। इस दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस द्वारा रोड़ को भी डायवर्ट किया गया।

वहीं डीएसपी शमशेर सिंह दहिया ने कहा जो जिंदगी शेष है वही विशेष है को लेकर लोगों जागरूक हो कर अपने स्वास्थ्य की ओ ध्यान कर कार्यक्रम में बढ़चढ कर आ रहे है वही उन्होनें कहा कि पुलिस व पब्लिक के बीच राहगिरी के माध्यम से तालमेल बनाने का कार्य किया है। इस तरह के कार्यक्रम से तनाव से मुक्ति मिलती है इसलिए इसमें हमें बढ़चढ कर भाग लेना चाहिए। वहीं लोगों ने भी कहा कि उनका संडे का दिन फंडे के रूप में बना है।

कार्यक्रम में डीएसपी ने दादरी की जनता से कोराना वायरस को रोकने, लोगों को जागरूक करने में सहभागिता देने का आह्वान किया। और इस दौरान डीएसपी ने वायरस से बचाव के लिए मास्क भी बांटे। अंत में राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। तैनात पुलिस कर्मी, योग करती महिलाएं व बच्चें, कोरोना वायरस को लेकर जागरूक करते, डांस करते बच्चें, सक्षम पर प्रस्तुति देती छात्राएं, मास्क बांटते हुए व राष्ट्रीय गान के कट शाटस।